Skip to main content
Source
Online Newsindia
Date

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार (28 अगस्त, 2021) को भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा, उन्होंने एक ट्वीट के जरिए पूछा कि बीजेपी की आमदनी 50 फीसदी बढ़ी, पर आपकी (जनता) में कितना इजाफा हुआ

राहुल ने यह सवाल उस खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उठाया था, साल 2019 20 मई बीजेपी की आय में 50% की वृद्धि हुई जबकि जनता परेशान है हाथों से जनता की आय में कितनी वृद्धि हुई यह ट्वीट करते हुए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा है जिसमें एडीआर रिपोर्ट के हवाले से बताया गया था कि साल 2019-20 में बीजेपी की आय में 50 प्रतिशत की वृद्धि हुई, जबकि ढेर सारा चंदा चुनावी बॉन्ड्स के जरिए आया। एडीआर की इस नई रिपोर्ट में कहा गया कि बीजेपी ने अपनी कुल आय 3,623.28 करोड़ रुपए बताई।

राहुल गांधी के इस ट्वीट के जवाब में लोगों ने अपनी परेशानी बताएं कई यूजर्स ने ट्वीट कर करके बताइए जैसे कि ये रहा हमें तो नौकरी ही नहीं मिल रही। भाजपा हटाओ, व्यवस्था बचाओ।” @sane_indian ने लिखा, “पेट्रोल की कीमतें 40 फीसदी तक बढ़ीं। एलपीजी 100 प्रतिशत महंगा हो गई। ये 2014 से आए अच्छे दिन हैं।”, दीदी जब से आए हैं देश को पनौती लग गई है कभी करो ना तो कभी महामारी कभी भुखमरी।