Source: 
Author: 
Date: 
26.04.2018
City: 

देश के 58 सांसदों और विधायकों ने घोषित किया है कि उनके खिलाफ नफरत फैलाने वाले भाषण देने के मामले दर्ज हैं। इनमें भाजपा नेताओं की संख्या सबसे अधिक है। असोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स (एडीआर) की रिपोर्ट में कहा गया है, 'लोकसभा के 15 मौजूदा सदस्यों ने अपने खिलाफ नफरत फैलाने वाले भाषण को लेकर मामला दर्ज होने की बात की है।' रिपोर्ट के अनुसार, इन लोकसभा सांसदों में से 10 का संबंध भाजपा और एक-एक का संबंध एआईयूडीएफ, टीआरएस, पीएमके, एआईएमआईएम और शिवसेना से है।

-----

अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू में मौके पर ही होगा रजिस्ट्रेशन

एजेंसी, जम्मू: अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले तीर्थयात्रियों के लिए 4 जगह मौके पर ही रजिस्ट्रेशन की सुविधा उपलब्ध होगी। यह यात्रा 28 जून को शुरू होगी। हेलिकॉप्टर टिकटों की बुकिंग 27 अप्रैल से शुरू होगी। देशभर में पंजाब नैशनल बैंक, द जम्मू-कश्मीर बैंक और यस बैंक की विभिन्न शाखाओं से पहले ही तीर्थयात्रा के लिए अग्रिम पंजीकरण कराया जा रहा है।

---------

हार्दिक की वाई प्लस सिक्युरिटी वापस

एनबीटी, नई दिल्ली : पाटीदार आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल की वाई प्लस सिक्युरिटी वापस ले ली गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केंद्र सरकार ने सुरक्षा का मूल्यांकन करने के बाद यह फैसला लिया है। हालांकि, हार्दिक ने कहा कि मुझे इस बारे में कोई सूचना नहीं मिली है।

© Association for Democratic Reforms
Privacy And Terms Of Use
Donation Payment Method