Source: 
Author: 
Date: 
15.04.2019
City: 

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी ने रविवार को फिर मतदाताओं को चेताया. रसूलपुर में कार्यकर्ता सम्मलेन में उन्होंने कहा कि जिसका जितना वोट, उसका उतना विकास.

यूपी में दूसरे चरण की आठ सीटों पर प्रत्याशी तय करते समय सभी प्रमुख पार्टियों ने धनबल और बाहुबल पर ही भरोसा जताया है. रविवार को जारी एडीआर की रिपोर्ट में कहा गया है कि सभी दलों ने गंभीर अपराध वाले मुकदमों का सामना कर रहे प्रत्याशियों को टिकट दिया है. इतना ही नहीं इनके सभी उम्मीदवार भी करोड़पति हैं. एनबीटी लिखता है रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी के 38%, बसपा के 33%, कांग्रेस के 25%, प्रगतिशील समाजवादी लोहिया और लोकदल के 50-50% उम्मीदवार दागी हैं. सपा और आरएलडी ने एक-एक उम्मीदवार उतारा है. उन पर भी आपराधिक केस हैं.

मेनका अब बोलीं- जिसका जितना वोट, उसका उतना विकास

अमर उजाला लिखता है केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी ने रविवार को फिर मतदाताओं को चेताया है. रसूलपुर में कार्यकर्ता सम्मलेन में उन्होंने कहा कि जिसका जितना वोट, उसका उतना विकास. उन्होंने कहा कि कार्य कराने के लिए मैंने एक मापदंड बनाया है. इसमें चार श्रेणी ए, बी, सी व डी बनाई है. 80 फीसदी से जहां ज्यादा वोट मिलेंगे वे ए श्रेणी में होंगे. इसी तरह 60% वाले बी, 50% वाले सी व 50 से कम वाले डी श्रेणी में होंगे.

महागठबंधन हार के करीब, इनकी दुकान पर लगा दें ताला: मोदी

दैनिक जागरण लिखता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पश्चिम उत्तर प्रदेश की भावनाओं को खूब उभारा. सपा-बसपा पर इसके जरिए प्रहार किया. उन्होंने कहा कि पश्चिम यूपी की आवाज को हमेशा अनसुना किया गया. पहले चरण के मतदान से तय हो गया है कि महागठबंधन पराजय के कगार पर खड़ा है. परंतु सपा-बसपा को सच्चाई मंजूर नहीं. चुनाव में इनको अलीगढ़ का ताला खरीदने के लिए मजबूर करना होगा.

महागठबंधन लाएगा महापरिवर्तन: अखिलेश

हिंदुस्तान लिखता है समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर सियासी तीर चलाए. उन्होंने कहा कि जो लोग गठबंधन को लेकर बातें कर रहे हैं, वह जनता को बरगला रहे हैं. महागठबंधन देश में महापरिवर्तन जरूर लाएगा. उन्होंने लोगों से अपील की कि नोटबंदी का जवाब वोटबंदी से दें.

© Association for Democratic Reforms
Privacy And Terms Of Use
Donation Payment Method